Sex Time Badhane Ki Ayurvedic Dawa

/, Sex Problem, Sex Samasya/Sex Time Badhane Ki Ayurvedic Dawa

Sex Time Badhane Ki Ayurvedic Dawa

सेक्स टाइम बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा

अक्सर बचपन की गलतियाँ, बुरी आदतें और गलत खान-पान के कारण पुरूषों में आगे चलकर कई प्रकार की सेक्स समस्याएँ जन्म ले लेती हैं, जिनमें शीघ्रपतन और सेक्स टाइमिंग की कमी सबसे बड़ी और गंभीर सेक्स समस्या है।
शीघ्रपतन और सेक्स टाइमिंग की कमी के कारण न तो पुरूष स्वयं सेक्स का आनंद ले पाते हैं और न ही अपनी पार्टनर को संतुष्ट कर पाते हैं। इसके अलावा लिंग में तनाव न आना, सेक्स इच्छा की कमी या सेक्स में ठंडापन आदि समस्याएँ भी लगी रहती हैं, जिनका उपचार समय रहते करवाना जरूरी हो जाता है।
इसलिए जिन पुरूषों के साथ ये सभी सेक्स समस्याए लगी हुई हैं, उनके लिए इस हिंदी पोस्ट में हम बता रहे हैं कुछ आसान से घरेलू नुस्खों के बारे में..

आप यह हिंदी लेख Kaahanayurveda.com पर पढ़ रहे हैं..

सेक्स में जोश बढ़ाने और शीघ्रपतन के घरेलू उपाय-

1. जिन पुरूषों को सेक्स टाइमिंग की प्रॉब्लम है, वो इस नुस्खे को करें। दूध में शहद मिलाकर पियें और साथ में दो केले खा लें। सुबह और शाम, दोनों समय इस नुस्खे को करें। एक हफ्ते में ही शरीर में ताकत भी आ जायेगी और सेक्स में लंबी रेस का घोड़ा बन जायेंगे आप।

2. जिन पुरूषों की सेक्स टाइमिंग तो अच्छी है, लेकिन लिंग में तनाव पूरा नहीं आता, वो इस नुस्खे को करें। कच्ची भिंडी जिसमें बीज ज्यादा हों, सुबह खाली पेट खायें और ऊपर से दूध पी जायें। ठंडा या गुनगुना कैसे भी ले सकते हैं। इस नुस्खे से वीर्य भी गाढ़ा होता है।

3. कई बार पत्नी या स्त्री के ठंडेपन के कारण भी सेक्स का मजा किरकिरा हो जाता है, इसलिए स्त्रियों में जोश भरने वाला ये नुस्खा आप करें। एक चम्मच सूखे आवलों का चूर्ण, अजवाइन पिसी हुई आधा चम्मच। इन दोनों चूर्ण को मिलाकर शहद के साथ चाटें। पत्नी भूखी शेरनी की तरह टूटकर प्यार करेगी।

4. शीघ्रपतन जिन्हें हो जाता है, उनके लिए बहुत ही कमाल का नुस्खा है लहसुन की 2-3 कच्ची कलियाँ गाय के देशी घी में फ्राई करके सुबह रोजाना खाली पेट खायें। रातभर पत्नी से प्यार करके भी नहीं थकेंगे आप।

अब जो आखिर में हम आपको जिस दवा के बारे में बता रहे हैं, वो पुरूषों के साथ-साथ महिलाओं के अंदर भी जोश भरने वाली बेहतरीन आयर्वुदिक दवा है और उस दवा का नाम है- Josh King जोश किंग।

Link for Purchase Josh King Powder & Capsule : https://pages.razorpay.com/pl_CZN0QdK66J3y3L/view

Josh KIng (Ayurvedic Medicine for Men & Women Sex Problems)

बता दें कि जोश किंग दवा, पाउडर और कैप्सूल दोनों रूप में आती है। कैप्सूल की बात करें, तो ये महिलाओं के लिए भी है और पुरूषों के लिए भी। पुरूषों में पूरा जोश भरती हैं, सेक्स टाइम को बढ़ाती हैं, वीर्य को गाढ़ा करती हैं। महिलाओं में उनके ठंडेपन को दूर करती हैं, सेक्स इच्छा की कमी को दूर करती हैं, जिससे वह बिस्तर पर पति का पूरा साथ दे पाती हैं और सेक्स मजा दोगुना हो जाता है।
जोश किंग पाउडर हो या जोश किंग कैप्सूल, दोनों ही शुद्ध जड़ी बूटियों से बनी आयुर्वेदिक दवाईयाँ हैं, जिनका कोई भी साइड इफेक्ट आपको नहीं होता है। इच्छा हो तो एक बार इस दवा को आप ट्राई करके देख सकते हैं।

Link for Purchase Josh King Powder & Capsule : https://pages.razorpay.com/pl_CZN0QdK66J3y3L/view

By | 2020-02-20T15:56:24+00:00 February 20th, 2020|Sex Piower, Sex Problem, Sex Samasya|0 Comments

About the Author:

Leave A Comment

Call Now ButtonCall Now
WhatsApp chat