Ling Lamba Mota Karne Ki Dawa

/, Penis Treatment/Ling Lamba Mota Karne Ki Dawa

Ling Lamba Mota Karne Ki Dawa

लिंग लंबा करने की दवा-

Penis Enlargement, Penis Treatment, Ling Ki Dawa, Ling Ka Tail, Penis Oil

आज की इस पोस्ट में मैं हम आपको बतायेंगे पुरूषों के लिंग की समस्या के बारे में। बचपन की गलतियां जैसे हस्तमैथुन की आदत के कारण अक्सर पुरूषों को लिंग की समस्याएं हो जाती हैं जैसे- लिंग का टेढ़ापन, लिंग की नसों का कमजोर हो जाना, लिंग का ढीलापन आदि।
दरअसल कई पुरूष हस्तमैथुन करते समय इतने उत्तेजित हो जाते हैं, कि वह बेकाबू होकर लिंग को कसकर बुरी तरह घर्षण करने लगते हैं, तरोड़ने-मरोड़ने लगते हैं, जिससे लिंग की नसें दब जाती हैं या मर जाती हैं, जिस कारण लिंग की नसों में ब्लड सर्कुलेशन काम नहीं कर पाता और लिंग में तनाव न आने की समस्या पैदा हो जाती है और तनाव न आने के कारण पुरूष, पत्नी को सेक्स में संतुष्ट नहीं कर पाता। इसके साथ लिंग की लंबाई भी रूक जाती है।

जिन पुरूषों के साथ ये सभी समस्याएं पेश आ रही हैं, उनके लिए हम इस पोस्ट में बता रहे हैं बहुत की काम के घरेलु नुस्खों के बारे में..

आप यह हिंदी Kaahanayurveda.com पर लेख में पढ़ रहे हैं..

लिंग लंबा, मोटा करने की आयुर्वेदिक दवा-

सबसे पहले हम यही सलाह देंगे कि आप हस्तमैथुन की आदत को छोड़ें और इसके साथ ही लिंग की साफ-सफाई का भी पूरा ध्यान रखें।

Ling Lamba Mota Karne Ki Dawa

1. अब बात करते हैं नुस्खे की, तो लिंग में तनाव न आने की समस्या के लिए आप हर रोज रात को सोने से पहले लहसुन की 2-3 कच्ची कलियां चबाकर खायें। शहद के साथ खायेंगे तो और भी फायदा होगा।

2. लिंग की मजबूती के लिए अच्छी सेहत का होना भी बहुत जरूरी है, इसलिए शारीरिक कमजोरी को दूर करने के लिए रोजाना दूध पीयें और केले खायें।

3. सरसों के तेल में लहसुन की 1-2 कलियां डालकर तेल को गरम कर लें। ठंडा होने पर इस तेल की लिंग पर मालिश करें। इससे लिंग की नसों की कमजोरी दूर होती है, नसें खुलती हैं और ब्लड सर्कुलेशन ठीक होता है।

4. इसके अलावा हर प्रकार के नशे से बचें और अपनी लाइफ स्टाइल को सुधारें। समय पर सोयें समय पर जागें।

इन नुस्खों के अलावा हमारी जानकारी में लिंग की समस्याओं के लिए एक बहुत ही गजब की असरदार आयुर्वेदिक दवा है, जिसका नाम है- Peny King (पैनी किंग)।

Peny KIng For Men (Ayurvedic Medicine)

पैनी किंग कैप्सूल्स हैं, जो पूरी तरह आयुर्वेदिक हैं। किसी भी प्रकार का स्ट्रॉयड (Steroids) या केमिकल (Chemical) का यूज (Use) इसमें नहीं किया गया है। यह दवा बिल्कुल भी आपको साइड इफेक्ट (Side Effects) नहीं करेंगी। हां फायदा जरूरूर करेंगी जैसे- लिंग की नसों की कमजोरी को दूर करेंगी, ब्लड सर्कुलेशन को ठीक करेंगी, जिस लिंग में पूरा तनाव आयेगा और आप सेक्स का खुलकर और पूरा आनंद ले पायेंगे। कुछ ही दिनों में लिंग का टेढ़ापन भी दूर हो जाता है और लिंग का आकार भी अपने सही रूप में आ जाता है। अगर हमारी सलाह आपको सही लगती है और आप एक बार इस दवा को ट्राई करके देख सकते हैं।

By | 2020-02-19T03:50:42+00:00 February 19th, 2020|Penis Enlargement, Penis Treatment|0 Comments

About the Author:

Leave A Comment

Call Now ButtonCall Now
WhatsApp chat