Nightfall Ki Dawa

Nightfall Ki Dawa

नाईट फॉल की दवा

Ayurvedic Nightfall Medicine

आज इस हिंदी पोस्ट में हम आपको नाईट फॉल को जड़ से खत्म करने की एक बहुत ही कमाल की बेहतरीन आयुर्वेदिक दवा के बारे में बतायेंगे।

Nightfall Ki Dawa, Swapandosh Ka Ilaj, Night Discharge Medicine

धातु रोग जो समस्या होती है, उसमें जाने-अनजाने बिना इच्छा और उत्तेजना के भी लिंग से वीर्य की कुछ बूंदे टपकती रहती हैं, ऐसा ज्यादातर मल-मूत्र के दौरान दबाव बनाने पर होता है और नाईट फॉल में नींद के दौरान अश्लील स्वप्न आने से वस्त्र में ही वीर्य छूट जाता है। इसलिए इसे स्वप्नदोष भी कहते हैं। इन दोनों ही समस्याओं में पुरूषों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। शारीरिक कमजोरी, थकान, आलस, चिड़चिड़ापन आने लगता है। इसके अलावा ज्यादा नाईट फॉल होने से भविष्य में सेक्स कमजोरी और शीघ्रपतन जैसी गंभीर समस्या होने की संभावना भी बढ़ जाती है, जिससे शादीशुदा जीवन में बहुत असर पड़ सकता है।

इसे भी पढ़ें- सेक्स स्टेमिना बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा

तो चलिए अब हम आपको बताते हैं नाईट फॉल और धातु रोग से पूरी तरह छुटकारा पाने की बेस्ट आयुर्वेदिक दवा के बारे में..

तो प्रिय पाठकों उस आयुर्वेदिक दवा का नाम है- Shukra King (शुक्र किंग)। इस दवा को शुद्ध जड़ी-बूटियों के इस्तेमाल से बनाया गया है। किसी तरह कोई स्ट्रॉयड या केमिकल का यूज इसमें नहीं किया गया है। पाउडर के रूप में यह दवा आपको मिलेगी, जिसे आप बिना किसी टेंशन के सेवन कर सकते हैं, क्योंकि आयुर्वेदिक दवा होने के कारण यह बिल्कुल भी साइड इफेक्ट नहीं करती।

Shukra king
Shukra King Image

आप यह हिंदी लेख kaahanayurveda.com पर पढ़ रहे हैं..

नाईट फॉल के लिए तो यह दवा एक तरह से दुश्मन है। अगर आपने यह दवा खा ली, तो फिर नाईट फॉल के लिए कोई जगह ही नहीं रहती आपके जीवन में। जब आप यह दवा खाते हैं, तो यह सबसे पहले आपके माइन्ड को कंट्रोल में करती है, ताकि आपका दिमाग बेकार के कामुक विचारों से दूर रह सके और नाईट फॉल न हो। उसके बाद यह आपके शरीर के अंदर के सिस्टम को ठीक करती है जैसे- वीर्य को गाढ़ा करती है और वीर्य से जुड़ी सभी समस्याओं को दूर करती है, जिससे धातु रोग में आराम आता है, बॉडी में ब्लड सर्कुलेशन के लेवल को ठीक करती है। चुस्ती-फुर्ती और एनर्जी बनाये रखती है। चाहें तो बुर्जुग भी इस दवा का सेवन कर सकते हैं, कोई स्वास्थ्य नुकसान उन्हें नहीं होता।

By | 2020-03-04T07:31:34+00:00 March 4th, 2020|Nightfall Treatment, Sex Problem|0 Comments

About the Author:

Leave A Comment

Call Now ButtonCall Now
WhatsApp chat