EnzymeLar

Enzymelar banner
Enzymelar logo

Ayurvedic Medicine for Detox & Cleanse Stomach

Kaahan Ayurveda is One of the Best Ayurveda Company in the Chain of Indian Ayurveda.

एंजाइमलर में 20 जड़ी-बूटियों की शक्ति है। यह शुद्ध और प्राकृतिक है। पाचन में सुधार के लिए प्रत्येक घटक का विशिष्ट लाभ होता है। यह आंतों के विकारों और कब्ज के लिए एक आयुर्वेदिक सिरप है। यह अपच, आंतों के चयापचय, मोटापा और कब्ज में सुधार करता है।

इसके अतिरिक्त, एंजाइमलर में चित्रक मूल, तेज पत्ता, अजवाइन, छव्य, लौंग, सौंठ, माघ पीपल, जीरा, नौसादर, आंवला, हरड़, मुलेठी, सेना, सौंफ, दालचीनी, हिंग, काला नमक, पुदीना, पपीता और दालचीनी जैसी जड़ी-बूटियाँ शामिल हैं। जो अल्सर, ऐंठन और अपच से राहत देता है। जबकि आंत को अपने आप ही पाचन और उत्सर्जन कार्य करने के लिए ठीक करता है।

Helpline

Enzymelar product
leaf-free-img.png

Best Quality Products

Enzymelar about

‘एंजाइमलर’ का निर्माण 20 प्रकार की शुद्ध, प्राकृतिक व आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियों से किया गया है। एंजाइमलर कब्ज और आंतों के विकारों के इलाज के लिए एक आयुर्वेदिक सिरप है। यह अपच, आंतों के मेटाबॉलिज्म, मोटापा और कब्ज को ठीक करता है। एंजाइमलर आंत में अतिरिक्त विषाक्त पदार्थों और वसा जमा को बाहर निकालने में मदद करता है।

हमारे यू-ट्यूब चैनल व फेसबुक पेज पर आपको ‘एंजाइमलर’ दवा के बहुत से वीडियोज़ मिल जायेंगे, जिनमे ‘एंजाइमलर’ की पूरी जानकारी विस्तार से दी गर्ह हैं. इसके अलावा चैनल पर सेहत-संबंधी आवश्यक जानकारियों के दूसरे कई वीडियोज़ भी हैं जो कि एक बार आपको जरूर देखने चाहियें.

Free Shipping

(Across India)

Certified Organic

100% Guarantee

Huge Savings

At Lowest Price

Easy Returns

Money Back

Test-7-1.png

+91
9999886112

Call Us

For Any Health Query

Get In Touch
Kaahan Ayurveda logo
Other Sites from Kaahan Ayurveda family
Find Us
Follow Us

हमें पूरी उम्मीद है कि इस वेबसाइट में आपको काहन आयुर्वेदा के बारे में पूरी जानकारी मिल गई होगी, लेकिन फिर भी आपके मन में कोई प्रश्न हो तो या कुछ और भी जानना हो तो आप हमारे हैल्पलाइन नम्बर +91 9999 88 6112 पर बेझिझक काॅल करें, हमें आपकी सहायता करके खुशी होगी.

Send us a message

Open chat
1
काहन आयुर्वेदा - प्रकृति का वरदान
नमस्कार! आपकी क्या सहायता कर सकते हैं?