Swapandosh Ki Ayurvedic Dawa

Swapandosh Ki Ayurvedic Dawa

Swapandosh Ki Ayurvedic Dawa

Swapandosh Ki Ayurvedic Dawa, Nightfall Treatment, Night Discharge, Swapandosh Ka Ilaj. Nightfall Ki Dawa

स्वप्नदोष की आयुर्वेदिक दवा-

इस हिंदी पोस्ट में हम आपको बता रहे हैं नाईट फॉल (Nightfall) और धातु रोग (Dhatu rog) को दूर करने के कुछ छोटे और आसान से घरेलू नुस्खों (Home Remedy) के बारे में।
बचपन की गलतियों (Masturbation) और बुरी संगत के कारण हम जाने अनजाने अपने वीर्य को बर्बाद कर लेते हैं, जिसके कारण हमें आगे चलकर कई सेक्सुअल प्रॉब्लम्स (Sexual Problems) का सामना करना पड़ता है। जिनमें नाईट फॉल और धातु रोग भी शामिल हैं। गलत खान-पान की आदत, वीर्य का पतलापन धातु रोग को जन्म देता है, जिस कारण धीरे-धीरे नाईट फॉल की समस्या भी होने लगती है यानी नींद में ही कोई कामुक दृश्य देखकर वीर्य निकल जाने की समस्या। धातु रोग में बिना इच्छा और उत्तेजना के लिंग से जरा-जरा करके वीर्य पतले पानी के रूप में टपकता रहता है।

तो चलिए नाईट फॉल और धातु रोग के लिए जानते हैं कुछ घरेलू नुस्खों के बारे में..

नाईट फॉल और धातु रोग का उपचार-

1. रात को सोने से लगभग आधा घंटा पहले दो केले खा लें और ऊपर से ठंडा दूध पी लें। या फिर बनाना शेक बनाकर भी आप पी सकते हैं। नाईट फॉल को रोकने का लाजवाब नुस्खा है। इससे वीर्य भी गाढ़ा होता है और धातु रोग में भी आराम मिलता है। पूरा लाभ पाने के लिए 10 से 15 दिन यह नुस्खा करें।

2. काली तुलसी की 15-20 कोमल पत्तियाँ रात को सोने से पहले पानी के साथ खा लें। स्वप्नदोष यानी नाईट फॉल नहीं होगा।

3. अनार के छिलके भी बहुत फायदा पहुंचा सकते हैं आपको स्वप्नदोष की समस्या में। इसके लिए आप अनार के छिलकों को सुखाने के बाद पीसकर इनका चूर्ण बना ले। इस चूर्ण को एक बड़े चम्मच की मात्रा में रोजाना रात को सोने से पहले पानी के साथ लें। 5-7 दिनों में ही नाईट फॉल की समस्या पूरी तरह समाप्त हो जायेगी।

इन तीन नुस्खों को आप करें, इन्हीं से आपको बहुत लाभ मिल जायेगा। बाकी हमारी जानकारी में एक बहुत ही बढ़िया और दमदार आयुर्वेदिक दवा है, जिससे आपकी नाईट फॉल और धातु रोग की समस्या पूरी तरह खत्म हो जायेगी। यह दवा है- Shukra King (शुक्र किंग)।

Shukra King
Shukra King

शुद्ध जड़ी-बूटियों के इस्तेमाल से बनी हुई नेचुरल हर्बल दवा (Natural Herbal Medicine) है। जिसमें कोई भी स्ट्रॉयड (Steroids) या केमिकल (Chemical) का यूज (Use) नहीं किया गया है। बिना किसी साइड इफेक्ट के यह दवा रोग को पूरी तरह ठीक करती है। बहुत ही कमाल की दवा है, आपके माइन्ड पर कंट्रोल करती है, ताकि आप जल्दी उत्तेजित न हों और नाईट फॉल होने से आप बच सकें। वीर्य को गाढ़ा करती है, जिससे धातु रोग में भी आराम आता है। इसके अलावा ब्लड सर्कुलेश के लेवल को सही करती है, आपके अंदर चुस्ती-फुर्ती बनाये रखती है और पूरे दिन एनर्जी से भरे रहते हैं। बुर्जग भी इस दवा का सेवन कर सकते हैं, क्योंकि यह दवा उनकी उम्र और स्वास्थ्य को देखकर भी बनाई गई है।

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *