Sex Stamina Badhane Ke Upay

Josh King

Sex Stamina Badhane Ke Upay

सेक्स स्टेमिना बढ़ाने के उपाय-

Sex Problem, Sex Stamina Booster, Sex Samasya, Ling Mota Karne Ki Dawa

आज पुरूषों की सेक्स समस्या उनकी फास्ट लाइफ, अनियमित जीवन शैली और असंतुलित खान-पान के कारण बढ़ती जा रही है। पुरूषों को कई प्रकार की सेक्स समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है जैसे- शीघ्रपतन, सेक्स इच्छा की कमी, लिंग में तनाव या जोश नहीं आना, लिंग का टेढ़ापन/ढीलापन, नपुंसकता आदि। जिससे उनकी सेक्स लाइफ बर्बाद होती जा रही है, जिसका असर उनके विवाहित जीवन पर भी पड़ रहा है।
इस हिंदी लेख में हम ऐसे ही पुरूष भाइयों के लिए देसी व घरेलू उपाय बताने जा रहे हैं, जो अपनी सेक्स समस्या से परेशान और हताश हो चुके हैं।

सेक्स पाॅवर और टाइम बढ़ाने के घरेलू उपाय-

This image has an empty alt attribute; its file name is Sex-Stamina-Badhane-Ke-Upay-2.jpg

1. किसी भी रोग या सेक्स समस्या से छुटकारा पाने के लिए सबसे पहले जरूरी है अपनी लाइफ स्टाइल को सुधारना। वरना आप कोई भी उपाय कर लें या कितनी ही महंगी दवाओं का सेवन क्यों न कर लें, सब बेकार है। इसलिए अगर आप भी अपनी सेक्स समस्या से पूरी तरह छुटकारा पाना चाहते हैं, तो तो इसके लिए जरूरी है अपनी लाइफ स्टाइल को बेहतर बनायें। जैसे खान-पान का ध्यान रखें, जिसके लिए संतुलित आहार ही आप खायें, समय पर सोयें और जागें, व्यायाम और जाॅगिंग वगैरह करें ऐसी बहुत-सी आदतों पर लगाम कसकर अपनी जीवनशैली को सुधारें। ऐसा करने से आपकी सेक्स पाॅवर धीरे-धीरे खुद-ब-खुद ठीक होने लगेगी।

2. किसी भी प्रकार का नशा अगर आप करते हैं, तो तुरन्त अपनी इस बुरी आदत को छोड़ दें। नशा जैसे- शराब, बीड़ी, सिगरेट, तम्बाकू, गुटखा आदि। यह सब आपकी उत्तेजना के कीटाणुओं को कम करते हैं, जिससे लिंग में तनाव पूरी तरह नहीं आ पाता। इसके अलावा अगर आप बहुत ज्यादा चाय या काॅफी के शौकिन हैं, तो अपनी इस आदत को भी सुधारें। इसे पूरी तरह बंद नहीं कर सकते हैं, तो कम तो कर ही सकते हैं। ऐसा करने से भी आपको उत्तेजना पूरी तरह से आयेगी और आप सेक्स का पूरा आनंद ले पायेंगे।

3. चीनी अगर ज्यादा मात्रा में लेते हैं, तो इसे भी कम करें इसके अलावा जंक फूड भी बिल्कुल ना खायें। इससे भी आपकी सेक्स की इच्छा कम होती है।

Sex Stamina Badhane Ke Upay

4. अगर खाने-पीने की चीजों की बात करें तो जैसे भोजन में स्वाद को बढ़ाने के लिए मसालों का इस्तेमाल किया जाता है, तो आप भोजन में लहसुन मिलाकर खायें। लहसुन की एक-दो कच्ची कलियों को खायेंगे, तो और भी बेहतर होगा। इसके अलावा लाल मिर्च हो गई, हरी मिर्च और काली मिर्च हो गई। ये सब सेक्स में उत्तेजना को बढ़ाने का काम करते हैं। मान लीजिए अगर आपको पूरी तरह उत्तेजित होने में 3 से 4 या 5 मिनट का समय लगता है, तो इनका सेवन करने से आप मात्र आधे या एक मिनट के अंदर ही पूरी तरह उत्तेजित हो जायेंगे, जिससे आपके लिंग में तनाव पूरी तरह आयेगा और आप सेक्स में अपनी पार्टनर को संतुष्ट कर पायेंगे।

5. सेक्स टाइम (Sex Time) या सेक्स समस्या को दूर करने के लिए दवाओं और नुस्खों को करने के अलावा इस बात का भी ध्यान रखें कि मल-मूत्र करने के बाद या सेक्स करने के बाद अपने लिंग की साफ-सफाई भी करते रहें। किसी अच्छे आयुर्वेदिक तेल से लिंग की मालिश भी समय- समय पर करते रहें। नहीं तो सरसों के तेल में लहसुन की एक या दो कली मिलाकर इसके गर्म कर लें। थोड़ा गुनगुना होने पर इससे लिंग की मालिश रात को सोने से पहले रोजाना करें। अगर आप विवाहित हैं, तो अपनी पत्नी से भी यह काम करवा सकते हैं। ऐसा करने से आपके लिंग में तनाव जल्दी आयेगा साथ ही इससे आपकी लिंग की कमजोर नसें भी पूरी तरह ठीक हो जायेंगी।

6. आखिर में एक बहुत दमदार और कामयाब नुस्खा हम आपको बता रहे हैं, जिसके इस्तेमाल से आप लंबी रेस के घोड़े बन जायें और हर रात प्यार की रेस में अव्वल ही आयेंगे।आपको यह नुस्खा करना है कि आप बाजार से अदरक और शहद ले आयें। अगर घर में ही मौजूद है, तो बहुत ही बढ़िया बात है। आपको हम जो अदरक और शहद का जो नुस्खा बता रहे हैं, इसको तैयार करने के बाद आपको दूध के साथ लेना है। नुस्खा तैयार आप ऐसे कर सकते हैं। 20 ग्राम अदरक को पीसें और इसका अच्छे से पेस्ट बना कर तैयार कर लें। अब करना ये है कि इस पेस्ट को दबाकर या अच्छे निचैड़ कर इसका रस किसी साफ बर्तन या शीशी में निकाल लेना है। जितना भी रस निकले, इसमें उतनी ही मात्रा में आप शहद मिला लें। लो जी हो गया आपका नुस्खा तैयार।

अब आपको इस शहद मिले रस या जूस को रोजाना रात को सोने से पहले लगभग आधा या फिर एक घंटा पहले लेना है। इसके बाद ऊपर से गर्म या गुनगुना दूध भी पीना है। ऐसा जरूरी नहीं है कि आपको बाद में दूध पीना है। अगर आप चाहें तो दूध में ही शहद मिले रस को मिलाकर पी सकते हैं। ऐसा आपको 10 से 15 दिन तक करना है। एक बात का ध्यान जो आपको बहुत जरूरी रखना है कि इस बीच आपको सेक्स नहीं करना है या आप कुंवारे और जवान हैं तो हस्तमैथुन नहीं करना है। कुल मिलाकर किसी भी प्रकार से आपको अपना वीर्य तब तक नष्ट नहीं करना है, जब तक आप यह नुस्खा ले रहे हैं। थोड़ा मुश्किल जरूर होगा, मगर बाद में फायदा आपको ही मिलेगा।

यह नुस्खा आपके लिंग की सभी समस्याओं को सही कर देता है और सेक्स में घोड़े की रफ्तार से दौड़ने लगते हैं।

प्रिय पाठकों ऊपर बताये गये सभी उपाय और नुस्खें आप जरूर आजमायें, बहुत ही फायदेमंद साबित होंगे। लेकिन हमारी आपको यह सलाह भी है कि कोई भी उपाय व नुस्खा करने से पहले चिकित्सक की सलाह जरूर लें।

आयुर्वेदिक संस्था ‘काहन आयुर्वेदा’ की ओर से :-

This image has an empty alt attribute; its file name is Sex-Stamina-Badhane-Ke-Upay-1.jpg
http://Joshking.in

इसके अलावा एक बहुत ही बढ़िया जानकारी और दवा आपको बताना चाहेंगे पाठकों। अगर आप किसी ऐसी आयुर्वेदिक दवा की खोज में हैं, जिससे आप चाहते हैं कि आपकी से सेक्स समस्या जड़ से खत्म हो जाये तो एक दवा हमारे आयुर्वेदिक संस्था में मिलती है, जिसका नाम है- ‘जोश किंग’ (Josh King)। यह दवा शुद्ध जड़ी-बूटियों से बनी कारगर आयुर्वेदिक दवा है, जिसका कोई भी साइड इफेक्ट (Side Effect) नहीं है। इसमें किसी भी प्रकार का स्ट्राॅयड या केमिकल का प्रयोग नहीं किया गया है।

दोस्तों यह दवा पाउडर के रूप में आती है, जिसके साथ आपको 10 कैप्सूल भी मिलते हैं। जोश किंग पाउडर से आपको यह फायदा होता है कि इससे एक तो आपका वीर्य गाढ़ा होता है, जिससे शीघ्रपतन (Premature Ejaculation) नहीं होता। धीरे-धीरे आपकी सेक्स टाइम को भी बढ़ाता है, लिंग (Penis) की नसों की कमजोरी को दूर करता है, जिससे लिंग में तनाव पूरी तरह से आने लगता है।

इस पाउडर की सबसे खास बात यह है कि यह सेक्स के दौरान आपके दिमाग को भी कंट्रोल में रखता है। जिस कारण आप सेक्स में धैर्य रख पाते हैं, जल्दबाजी करने से बचते हैं और धीरे-धीरे अपने चरम (Orgasm) पर भी पहुंच जाते हैं। यानी आप लंबे समय तक सेक्स करते हुए स्खलित होते हैं और आपकी महिला पार्टनर अथवा पत्नी भी पूरी तरह संतुष्ट (Satisfied ) हो जाती है।

इसके अलावा कैप्सूल एकाएक आपके सेक्स टाइम को बढ़ाने में मदद करते हैं। आपके शरीर के अंदर की कमजोरिया और कमियों को दूर करते हैं। ये आयुर्वेदिक कैप्सूल आपके शरीर को अंदर से स्ट्राॅन्ग और स्वस्थ कर देते हैं, जिससे जोश किंग पाउडर का काम और भी आसान हो जाता है और ये पाउडर आपकी सेक्स समस्या (Sex Samasya) को जड़ से खत्म कर देता है।

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *