Sex Samasya Ka Ayurvedic Ilaj

Sex Samasya

Sex Samasya Ka Ayurvedic Ilaj

सेक्स समस्या की आयुर्वेदिक दवा-

Sex Samasya, Sex Problem, Sex Kamjori, Sex Power Ki Dawa

इस हिंदी पोस्ट में हम बात करेंगे पुरूषों की सेक्स कमजोरी के साथ-साथ महिलाओं के ठंडेपन के बारे में भी। पुरूषों की सेक्स समस्याएं जैसे- लिंग में तनाव न आना, जोश व सेक्स टाइमिंग की कमी, सेक्स इच्छा की कमी और शीघ्रपतन जैसी गंभीर समस्या और महिलाओं के ठंडेपन में जैसे- सेक्स की इच्छा कम होना या फिर बिल्कुल न होना। केवल बाहरी मन से पुरूष या पति का बिस्तर पर साथ देना। ये सारी समस्याएं कर देती हैं सेक्स का मजा किरकिरा।
इन दोनों की सेक्स समस्याओं के लिए हम बतायेंगे आपको बहुत ही आसान से घरेलू नुस्खों के बारे में..

आप यह हिंदी लेख Kaahanayurveda.com पर पढ़ रहे हैं..

1. पहले बात करते हैं पुरूषों की सेक्स कमजोरी और जोश की कमी के बारे में, तो इसे दूर करने के लिए पुरूष इस नुस्खे को करें। सफेद प्याज के रस में 50 ग्राम अजवाइन मिला लें। बाद में अजवाइन को सुखा लें। ऐसा 2 से 3 बार करें। जब अजवाइन अच्छे से सूख जाये तो पीसकर चूर्ण बना लें। इस तैयार चूर्ण को आधा चम्मच लें और मिश्री के साथ मिलाकर खा लें और ऊपर से गुनगुना दूध पी जायें। एक हफ्ते में ही आपके अंदर पूरा जोश और मर्दानगी का सैलाब आ जायेगा।

2. जिन पुरूषों को सेक्स इच्छा में कमी की समस्या है या फिर लिंग में तनाव ना आने की समस्या है, वो ये उपाय करें। आंवलों के रस में एक चम्मच शहद मिलाकर रोजाना दिन में 2 बार सेवन करें। इससे आपके अंदर सेक्स पॉवर बढ़ेगा, टाइमिंग बढ़ेगी और वीर्य भी देरी से स्खलित होगा।

Sex Samasya Ka Ayurvedic Ilaj

3. अब बात करते हैं महिलाओं के ठंडेपन और सेक्स इच्छा की कमी के नुस्खे की। इमली के बीजों को अच्छे से सुखाने के बाद इनका बारीक चूर्ण बना लें। इस चूर्ण को समान में मात्रा में मिश्री के साथ लेकर रोजाना सुबह खाली पेट पानी या दूध के साथ लें। धीरे-धीरे सेक्स में रूचि जागने लगेगी। ज्यादा और जल्दी असर पाने के लिए इसमें आवलों का चूर्ण भी मिलाकर ले सकती हैं।

4. संभोग शक्ति बढ़ाने के लिए आधा चम्मच हल्दी में एक चम्मच शहद मिलाकर रोजाना सुबह खाली पेट चाटें और 10 से 15 मिनट के बाद गरम दूध पी जायें। बिस्तर पर घोड़े की रफ्तार से भागेंगे आप।

प्रिय पाठकों नुस्खों में इतना ही। अब हम आपको बताते हैं एक आयुर्वेदिक दवा के बारे में जिसका नाम है-जोश किंग (Josh King)।

यह दवा पाउडर और कैप्सूल दोनों रूपों में आती है। दोनों ही शुद्ध जड़ी-बूटियों से बनी आयुर्वेदिक दवाईयाँ हैं, जिनका कोई भी साइड इफेक्ट नहीं है। जोश किंग पाउडर पुरूषों में जोश की कमी और शीघ्रपतन जैसी समस्या के लिए बहुत ही ज्यादा फायदेमंद है। कैप्सूल की बात करूं तो यह पुरूषों और महिलाओं दोनों के लिए बनाई गई हैं। दोनों की सेक्सुअल प्रॉब्लम में समान रूप से काम करती हैं। पुरूषों की सेक्स टाइमिंग को बढ़ाती है और महिलाओं में उनके अंदर जोश पैदा करती हैं, चुस्ती-फुर्ती बनाये रखती हैं, सेक्स के कीटाणुओं को एक्टिव करती हैं, जिससे उनमें सेक्स की इच्छा के साथ-साथ चरम इच्छा भी जागती है। कुला मिलाकर स्त्री-और पुरूष की सेक्स लाइफ को खुशियों से भर देती हैं। बुजुर्ग भी इस दवा का सेवन कर सकते हैं।

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *