Sex Power Badhane Ki Ayurvedic Dawa

/, Sex Samasya/Sex Power Badhane Ki Ayurvedic Dawa

Sex Power Badhane Ki Ayurvedic Dawa

सेक्स पॉवर बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा

इस हिंदी पोस्ट में हम बात कर रहे हैं पुरूषों की सेक्स कमजोरी के बारे में। जिन पुरूषों को सेक्स में जोश नहीं आता, लिंग में तनाव नहीं आता, वीर्य पतला हो चुका है, सेक्स इच्छा में कमी आ गई है और लगातार शीघ्रपतन की समस्या भी बनी हुई है, तो इस हिंदी पोस्ट को पूरा पढ़ें, क्योंकि इस पोस्ट में हम आपको बता रहे हैं पुरूषों के अंदर गजब का मर्दाना जोश भर देने वाले आसान से घरेलु नुस्खों के बारे में..

देसी घरेलू नुस्खे-

1 . अदरक और सफेद प्याज के रस में एक चम्मच शहद मिला कर घी के साथ लेने से 10 से 15 दिन में ही खोया जोश लौट आता है और सेक्स शक्ति दोगुनी बढ़ जाती है।

Sex Power Badhane Ki Ayurvedic Dawa

2. पत्नी को संतुष्ट करने के लिए संभोग से पहले लहसुन की 2 से 3 कलियां चबाकर खा लें और ऊपर से गुनगुना दूध पी लें। बीवी का दिल जीत लेंगे आप।

Kaahanayurveda.com

3. अगला नुस्खा बीवी की चीखे निकाल देगा। सूखे आंवलों और मिश्री का चूर्ण बना लें। इस तैयार चूर्ण को सोने के आधा घंटा पहले खायें और गरम दूध पी लें। फिर इस नुस्खे का कमाल आप खुद ही देख लेना।

4. रोजाना दो केले सुबह-शाम खायें। केला भी आपकी सेक्स कमजोरी को पूरी तरह दूर करता है और इससे वीर्य भी गाढ़ा होता है।

Ayurvedic Medicine for Sex Stamina & Early Discharge

तो इन नुस्खों को करें और फिर जोश देखें, मस्ती का माहौल दोगुना हो जायेगा। इसके अलावा जोश और ताकत बढ़ाने के लिए एक दवा की सलाह देना चाहेंगे, जिसका नाम है- Josh King जी हां, दोस्तों Josh King जड़ी बूटियों से बनी आयुर्वेदिक दवा है, जिसका कोई भी साइड इफेक्ट नहीं है। यह दवा आपके अंदर जोश को बढ़ाने के साथ-साथ, वीर्य को गाढ़ा करती है, स्वस्थ करती है, सेक्स-इच्छा की कमी को सुधारती है, उत्तेजना लाती है, जिससे लिंग में तनाव भी पूरी तरह आता है। एक क्वालिटी इस दवा की यह भी है कि यह आपके दिमाग को भी नियंत्रण में रखती है, जिस कारण आप बिना उतावली के सेक्स का पूरा आनंद ले पाते हैं और शीघ्रपतन नहीं होता। यानी आप भी खुश और आपकी पार्टनर भी संतुष्ट। बुजुर्ग भी इस दवा का सेवन कर सकते हैं।

By | 2020-02-07T09:11:22+00:00 February 7th, 2020|Sex Problem, Sex Samasya|0 Comments

About the Author:

Leave A Comment

Call Now ButtonCall Now
WhatsApp chat