Sehat Kaise Banaye

Sehat Kaise Banaye

सेहत का किंग कैसे बनें?

Sehat Banane Ki Dawa, Body Kaise Banaye, Weight Gain Powder

अच्छे मसल्स, फिट बाॅडी, तंदुरूस्त शरीर और आकर्षक पर्सनेलिटी। ये सब मिलकर बनाते हैं आपको परफेक्ट मैन और आप दिखते हैं भीड़ में सबसे अलग। आज के फैशन भरे दौर में हर पुरूष चाहता है अपनी बाॅडी बनाना। लेकिन क्या हर कोई बन पाता है मसल्स मैन। अगर आपका जवाब है नहीं और जानना चाहते हैं कि आखिर कैसे बनायें ऐसी बाॅडी और पर्सनेटिलिटी, तो इस हिंदी लेख का पूरा पढ़ें, क्योंकि इस हिंदी लेख में हम बताने वाले हैं ऐसे लोगों के लिए जो जिम करते हैं और साथ मैं ऐसा कुछ खाना चाहते हैं जिससे उनकी बाॅडी और मसल्स जल्द से जल्द बन जाये, उनके लिए खाने-पीने की बहुत बढ़िया डाइट के बारे में..

तो चलिए करते हैं स्टार्ट!

Sehat Kaise Banaye

सबले पहले बात करते हैं अंडे की। बाॅडी बनाने के लिए सबसे ज्यादा प्रोटीन की जरूर होती है और अंडे में प्रोटीन भरपूर मात्रा में पाई जाती है। इसलिए आप जिम करते हैं, तो रोजाना दूध के साथ एक अंडा खायें या फिर दो उबले हुए अंडे जिम करने के बाद खायें। इससे आपके मसल्स जल्दी बनेंगे।

Sehat Ka King Kaise Bane

जिम करने के बाद मांसपेशियों में खिंचाव के कारण होने वाले दर्द में बहुत राहत देता है चेरी। इसलिए आप चेरी भी जरूर खायें, क्योंकि चेरी में एंटीऑक्सीडेंट काफी अच्छी मात्रा में होता है, जिससे आपको एनर्जी मिलती है और जिम की थकान महसूस नहीं होती।

अगर आप राइस खाने के शौकीन हैं, तो आप सफेद राइस खायें, क्योंकि यह वजन बढ़ाने में बहुत मदद करता है। ब्राउन राइस खाते हैं, तो इसे ना खायें, यह आपके वजन को घटाने का काम करता है।

जो लोग अपनी स्ट्राॅन्ग बाॅडी बनाने को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुक हैं, उनके लिए सबसे अच्छा ऑप्शन है ड्राई फ्रूट्स। अगर जिम या वर्कआउट करने के फौरन बाद आप ड्राई फ्रूट्स जैसे- बादाम या किशमिश खाते हैं, तो आपकी बाॅडी जल्दी ग्रोथ करती है।

अब जो आखिर में हम बताने वाले हैं उसे ध्यान से पढ़ें,

अब जो आखिर में मैं बताने वाला हूं फ्रैंड्स उसे ध्यान से सुनें, क्योंकि यह किसी चमत्कार से कम नहीं होगा। जी हां दोस्तों, अभी तक जो भी मैंने आपको डाटट बताई, अगर आप चाहते हैं ये सब चीजें, बल्कि इससे भी बढ़कर आपको एक ही प्रोटीन में मिल जाये, तो समझें आपको काम हो गया है आसान।
वो ऐसे कि एक बहुत ही बढ़िया, कामयाब और दमदार प्रोटीन है जिसका नाम है- Sehat King Pro (सेहत किंग प्रो)। आप इसे खायें। अगर आप जिम करते हैं और अच्छा खाते-पीते हैं, बावजूद इसके आपकी सेहत और बाॅडी नहीं बन पा रही है, तो यह प्रोटीन आने वाला है बहुत काम। यह अपने आप में ही एक पूरी सप्लीमेन्ट्री (Supplementary) है, जिसे आपके जिम ट्रेनर, आपको सजेस करते हैं। सबसे बढ़िया बात कि इसका किसी भी तरह का कोई भी साइड इफेक्ट (Side Effect) नहीं होता। दो चम्मच सुबह और दो चम्मच शाम को दूध से या फिर पानी के साथ इसे लेना होता है। 10 से 15 दिनों मे ही आपकी बाॅडी और मसल्स बनने लगते हैं और देखते ही देखते आपकी पूरी पर्सनेलिटी चेंज हो जाती है।
यह प्रोटीन आपकी एनर्जी लेबल को इतना बढ़ा देगा कि बाॅडी और मसल्स के साथ आपकी चेहरे की रौनक को भी दोगुना कर देगा।
अगर आप भी बाॅडी बिल्डिंग के दीवाने हैं और चाहते हैं प्रोटीन ऑर्डर करना, तो नीचे Description में लिंक दिया हुआ है।
सेहत आपकी तो इच्छा भी आपकी। आजमाना चाहें तो एक बार आजमा कर देख सकते हैं।

By | 2020-01-14T15:53:41+00:00 January 11th, 2020|Sehat Banaye, Sehat King, Weight Gainer|0 Comments

About the Author:

Leave A Comment

Call Now ButtonCall Now
WhatsApp chat